यात्रा भेजी

आई।पी।सी दिल्ली राज्य प्रकाशन बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष, पास्टर। पी बी । ब्लेसेन को दिल्ली राज्य प्रकाशन बोर्ड के द्वारा 25/6/2021 को शानदार विदाई समारोह का आयोजन किया गया। पास्टर। पी. बी ब्लेसन पिछले 11 साल से आई।पी।सी के साथ हैं और दिल्ली राज्य की सक्रिय उपस्थिति थी। उन्होंने आई।पी।सी दिल्ली राज्य के विभिन्न चर्चों में एक पादरी के रूप में कार्य किया है और संडे स्कूल बोर्ड, पी।वाई।पी।ए, डिस्ट्रिक परिषद और बाइबिल स्कूल शिक्षक के रूप में कार्य किया है। पास्टर पी। बी ब्लेसन जिन्होंने 2018-2021 की अवधि के दौरान आई।पी।सी दिल्ली राज्य प्रकाशन बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में कार्य किया। राज्य अध्यक्ष पास्टर शाजी डेनियल ने विदाई समारोह में पास्टर ब्लेसेन और परिवार केलिए बधाई संदेश दिया।
दिल्ली स्टेट पूर्व अध्यक्ष पास्टर सैमुअल एम थॉमस, पादरी जेम्स मैथ्यू, पादरी बालाजी अब्राहम,
एवांजलिस्ट एंसन अब्राहम (पूर्व कार्यकारी सदस्य, पी।वाई।पी।ए अध्यक्ष), भाई थॉमस डैनियल, भाई। स्टेनली A (Christhava Ezhuthupura जनरल वाइस प्रेसिडेंट (मीडिया) ने बधाई दी।
आई।पी।सी जनकपुरी चर्च में आयोजन किया हुआ सभा प्रकाशन बोर्ड के अध्यक्ष पादरी सी. जॉन की अध्यक्षता में हुआ।
आई। पी। सी। जनकपुरी चर्च के कोयर ने आराधना का नेतृत्व किया।
प्रकाशन बोर्ड का उपहार पादरी सी. जॉन और पादरी संतोष मामन ने दे दिया। संडे स्कूल बोर्ड का उपहार संडे स्कूल बोर्ड के अध्यक्ष पादरी बिनॉय जैकब ने दिया। प्रिय सेवक और परिवारके लिए आशीर्वाद प्रार्थना पश्चिम जिला सचिव और संडे स्कूल बोर्ड के अध्यक्ष पादरी बिनॉय जैकब द्वारा किया गया।
प्रकाशन बोर्ड ने ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों में भाग लेने वाले सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता है।

- Advertisement -

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.